नकली शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश

Loading

एक गिरफ्तार,  हजारों की सामग्री बरामद

धुलिया. आबकारी विभाग की टीम ने  धुलिया तहसील स्थित गरताड कस्बे में एक नकली शराब बनाने के अड्डे का पर्दाफाश किया है.आबकारी विभाग ने हजारों रुपये की सामग्री जब्त कर एक संदिग्ध अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आबकारी अधीक्षक सजंय पाटील को खुफिया तंत्र से सूचना मिली थी कि धुलिया तहसील के गरताड़ गांव में नकली शराब की फैक्ट्री से  ग्रामीणों को नकली शराब धड़ल्ले से बना कर बिक्री की जा रही हैं. 

आबकारी विभाग ने मारा छापा

तत्काल फ्लाइंग स्कॉट को मौके पर दबिश देने के निर्देश देकर रवाना किया.जिसमें योगेश भावराव धनगर के आवास पर आबकारी विभाग के कर्मियों ने छापामार कार्रवाई की. इस छापे में 35 लीटर की क्षमता के 6 ड्रम नकली शराब और एक बोतल सील करने की मशीन,  खाली बोतल का क्रेड समेत अन्य सामग्री बरामद की. इस सामग्री की कीमत एक लाख तीन हजार तीन सौ रुपये है. नकली शराब बनाने के आरोप में योगेश भावराव धनगर को गिरफ्त में लिया गया है.

जांच में स्थानीय पुलिस जुटी

आबकारी निरीक्षक बी.आर.नवले, बी.एस.महाडिक,  उप निरीक्षक ए.ए रसाल के एन गायकवाड,  एन.एस गायकवाड,  एम.पी.पवार,  टी.एस.देशमुख,  एस.पी.कुटे,  जवान अमोद भडागे,  शांतीलाल देवरे, जे.बी.फुलपगारे के.एम.गोसावी, अमोल धनगर,  डी.टी.पावरा, गोरख पाटील,  केतन जाधव, एस.एस.खाटिक, एम.पी. माली वाहन चालक विजय नाहीदे ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. आगे की जांच में स्थानीय पुलिस जुटी है.