पारिवारिक विवाद ने ली दो लोगों की जान

  •  पत्नी की हत्या के बाद वृद्ध ने की आत्महत्या

रावेर. सोमवार की सुबह पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग पति ने वृद्ध पत्नी पर तेज चाकू से जबड़े और गर्दन पर हमला कर दिया. जिसके कारण मृतक महिला बिजली की सिगड़ी पर गिरी और पति के सामने करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से परेशान होकर बुजुर्ग ने बगल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. यह सनसनीखेज मामला उजागर होने से ज़िले में हड़कंप मच गया है.

मामूली बात को लेकर शुरू हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार रावेर तहसील के नेहता कस्बे में यह दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. फकीरा तुकाराम वैदकर (73) नामक एक बूढ़े व्यक्ति का किसी बात को लेकर पत्नी कमलाबाई (66) से विवाद हुआ. क्रोधित पति ने काढ़ा बना रही पत्नी पर तेज धारदार हथियार से हमला किया. इसमें वह इलेक्ट्रिक चूल्हे पर गिर गई और बिजली का झटका लगने से मौके वारदात पर ही उसकी मौत हो गई.वृद्ध ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और अगले कमरे में चला गया, दरवाजे को अंदर से बंद कर रस्सी के सहारे आत्महत्या कर ली.

सुबह हुआ घटना का खुलासा

जब दूध देने नातिन हर्षाली दादा के घर गई तो हत्या-आत्महत्या का मामला सामने आया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इंस्पेक्टर रामदास वाकोडे, सहायक पुलिस निरीक्षक शीतल कुमार नाईक, फौजदार मनोज वाघमारे, हेड कॉन्स्टेबल अर्जुन सोनवणे, नंदकिशोर महाजन,महेंद्र सुरवाडे, भरत सोपे, सुरेश मेढे ने घटना का पंचनामा किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम कराने अस्पताल भेजा.

भोजन बनाने को लेकर होता था विवाद

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वृद्ध पति खाना बनाने तथा अन्य बातों को लेकर पत्नी से विवाद किया करता था. पत्नी को जान से मारने की धमकी दिया करता था. सोमवार को हुए मामूली विवाद में पति ने तेज धारदार हथियार से पत्नी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.