चुनावों में जीत के लिए जुट जाएं: भारती

  • येवला में भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर

येवला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के काम से जनता खुश है, जिसके कारण पार्टी संगठन बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करके आने वाले जिला परिषद और पंचायत समिति के साथ-साथ अन्य संस्थानों के चुनावों में तहसील में भाजपा के उम्मीदवार बड़ी संख्या में विजयी होने चाहिए. इसके लिए आज से ही काम पर लग जाएं, ऐसा बयान सांसद डॉ. भारती पवार ने दिया.

येवला तहसील के तांदुलवाड़ी में भाजपा की ओर से कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था, इस अवसर पर भारती पवार बोल रही थीं. छत्रपति शिवाजी महाराज और श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का पूजन करके प्रशिक्षण की शुरुआत की गई. शिविर के पहले सत्र में मनोज दिवटे ने पार्टी की कार्यपद्धति और संगठनात्मक रचना की भूमिका पर मार्गदर्शन किया. 

व्यक्तित्व के विकास मार्गदर्शन 

नितीन पांडे ने भाजपा के इतिहास और विकास पर प्रकाश डाला. तुषार वाघमारे ने पार्टी के विचार, परिवार, जिला संगठन की जानकारी दी. सचिव सुनील बच्छाव ने राज्य की राजकीय स्थिति और पार्टी की भूमिका का उल्लेख किया. संजय पगारे ने प्रसार माध्यमों का प्रभावी उपयोग विषय पर अपने विचार रखे. नितीन जाधव ने व्यक्तित्व के विकास विषय पर मार्गदर्शन किया.

पूर्व शहर अध्यक्ष आनंद शिंदे, तहसील के अध्यक्ष डॉ. नंदकुमार शिंदे, संगठन सचिव नानासाहेब लहरे, सचिव दत्ता सानप, संतोष काटे, युवा अध्यक्ष संतोष केंद्रे, गोरख खैरनार, मिननाथ पवार ने कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त किए. इस शिविर के लिए केदारनाथ वेलणकर, सखाहरी लासुरे, केशव देशमुख, गंगामामा गंडाल, महेश देशमुख, संतोष मुथा, निवृत्ती भोसले, संजय जाधव, बालासाहेब शिंदे, सचिन पोटे, संगीता दिवटे, सारिका शेलके, छगन दिवटे, राजु परदेशी, बालासाहेब कुरे, गणेश गायकवाड आदि उपस्थित थे.