विधायक गावित ने लगाए 1000 वृक्ष

पिंपलनेर. महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के जन्मदिन पर पिंपलनेर के पास शेंदवड भवानी पर्वत परिसर में 1000 पेड़ लगाए गए. इस दौरान विधायक मंजुला गावित की प्रमुख उपस्थित में वृक्षारोपण किया गया. दिन-प्रतिदिन पेड़ों की संख्या कम होती जा रही है और तापमान भी बढ़ते जा रहा है, बारिश भी समय पर नहीं हो रही. इस  समस्या का संज्ञान लेते विधायक गावित ने मुख्यमंत्री मंत्री ठाकरे के जन्मदिन पर 1000 पेड़ लगाए.

वृक्षों से वातावरण होगा शुद्ध

 विधायक गावित ने कहा है कि इस पौधारोपण के कारण कुछ सालों बाद वातावरण में बदलाव आकर बारिश होने में मदद होगी और आसपास के परिसर का पानी समस्या से छुटकारा भी मिलेगा. शेंदवड पर्वत से ही पांजरा नदी का उगम हुआ है, ये एक पर्यटन स्थल भी है.

कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति

इस दौरान पूर्व सांसद बापू चौरे,पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ. तुलशीराम गावित,जिला परिषद सदस्य विश्वास बागुल, सौ.लताबाई पवार, पंचायत समिति सदस्य राजू पवार, शांताराम कुवर, रमेश गांगुर्डे, माऊली पाटील, पिंपलनेर के अपर तहसीलदार विनायक थविल, आर.एफ.ओ.मालके, वनपाल भूषण वाघ, सामाजिक वनीकरण अधिकारी भामरे,चैत्राम पवार, निजी सहायक अजित बागुल,जीतू कुवर, सरपंच,उप सरपंच ग्राम पंचायत सदस्य और सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे.