विधायक ने किया फसलों का निरीक्षण

  • बारिश से हुआ है नुकसान

Loading

येवला. पिछले हफ्ते बारिश कुछ दिनों तक नहीं हुई थी. वापसी की बारिश ने तहसील के विभिन्न गांवों में फसलों को गंभीर नुकसान पहुंचाया. प्रभावित राजापुर में विधायक नरेंद्र दराडे ने किसानों के खेतों में जाकर क्षतिग्रस्त फसलों का निरीक्षण किया. वापसी की बारिश ने येवला तहसील और तहसील के उत्तरपूर्वी हिस्से में किसानों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचाया है. तहसील में राजापुर में लगातार बारिश से किसानों की मक्का और कपास की फसल बर्बाद हो गई. विधायक दराडे ने राजापुर क्षेत्र में प्रभावित किसानों के खेतों का दौरा किया और फसलों का निरीक्षण किया.

तहसीलदार से किया संपर्क

इस समय, उन्होंने मोबाइल पर येवला तहसीलदार प्रमोद हिले से संपर्क किया और क्षति के बारे में तुरंत पूछताछ करने के निर्देश दिए. इस साल बारिश के बावजूद फसल के नुकसान के कारण येवला तहसील के पूर्वोत्तर हिस्से में किसानों को फसल नहीं मिलेगी. राजापुर में अभी भी कई किसानों के खेतों में पानी है. स्थिति ऐसी है कि वहां होने वाले खर्च की भी वसूली नहीं हो पाएगी. क्षेत्र के किसान कभी सूखे की स्थिति में हैं तो कभी संकट में.

दराडे ने किया दौरा

विधायक नरेंद्र दराडे ने किसानों के खेतों का दौरा किया और वास्तविक फसलों का निरीक्षण किया. विधायक दराडे ने भारी बारिश के कारण खराब हुई फसल पर चिंता व्यक्त की. इस मौके पर प्रमोद बोधे, राजेंद्र अवध, अशोक अवध, सखारी अलगट, ज्ञानेश्वर वाघ, बालासाहेब दराडे, साहेबराव वाघ, वाल्मिक वाघ, सुनील मुंडे आदि मौजूद थे.