Bhujbal
File Pic

Loading

  • भुजबल ने दिया ज़िला प्रशासन को आदेश
  • कोरोना को नियंत्रित करने प्रशासन ने कसी कमर

नाशिक. कोरोना को नियंत्रण में लाने के लिए हर जिले और तहसील में आपत्ति व्यवस्थापन समिति की स्थापना की जा रही है जो हर तहसील में परमानेन्ट आक्सीजन केंद्र का निर्माण भी करेगा. भरपूर आक्सीजन बेड उपलब्ध कराने के लिए ज़िला प्रशासन को आदेश दिए गए हैं.

प्रशासन तैयार कर रहा कई योजनाएं

कोरोना पर नियंत्रण बनाने के साथ साथ नतीजों के प्रभावी उपचार के लिए शासन की ओर से अनेक योजनाएं बनाई जा रही हैं. इस संबंध में नाशिक ज़िला के पालक मंत्री और राज्य के अन्न और नागरी आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल ने जानकारी दी है. नाशिक ज़िले की सभी तहसीलों में आपत्ति व्यवस्थापन समिति के माध्यम से कोरोना की पूर्ण जानकारी दी जाए. साथ ही कोमोर्बिड मरीज़ों को तलाश कर उनका उपचार करके उन पर ध्यान देने का निर्देश दिया गया है.

भुजबल की उपस्थिति में बैठक

भुजबल की प्रमुख उपस्थिति में कोविड-19 के जायज़ा और योजनाओं के लिए दिंडोरी में कलवण, सुरगाणा, पेठ, दिंडोरी इन तहसीलों में कोरोना संसर्ग पर चर्चा करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में भुजबल ने तत्काल सेंट्रल आक्सीजन केंद्र शुरू करने के आदेश दिए. साथ ही अन्य तहसीलों में भी इस प्रकार के आक्सीजन केंद्र जल्द से जल्द शुरू करने के भी आदेश दिए गए.

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

इस बैठक में विधान सभा के उप सभापति नरहरी झिरवाड, जिला परिषद के अध्यक्ष बालासाहब  क्षीरसागर, सांसद डॉ. भारती पवार, विधायक नितिन पवार, श्रीराम शेटे, सुराणा पंचायत समिति की सभापति मनीषा महाले, उपसभापति इंद्रजीत गावित, जिला अधिकारी सूरज मांढरे, जिला पारिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी लीना बनसोड, जिला शल्य चिकित्सक डॉ. सुरेश जगदाले, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कपिल आहेर और कई अधिकारी और पदाधिकारी उपस्थित थे.