Trouble increased due to failure of lights, MNS warned the company

    मालेगांव. शहर के कैंप क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लगातार बिजली गुल हो रही है। इससे क्षेत्र के नागरिकों को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने मांग की है कि उचित उपाय करके बिजली आपूर्ति (Power Supply) को चालू रखा जाना चाहिए अन्यथा तीव्र आंदोलन (Protest) किया जाएगा। 

    मालेगांव बिजली आपूर्ति कंपनी को इस मांग का एक ज्ञापन दिया गया। मालेगांव बिजली आपूर्ति नामक एक निजी कंपनी (Private Company) द्वारा मालेगांव शहर (Malegaon City) को बिजली की आपूर्ति की जा रही है।

    आंदोलन करेगी मनसे, अधिकारी होंगे जिम्मेदार

    शहर के कैंप क्षेत्र में पिछले कई दिनों से बत्ती गुल हो रही है। इससे क्षेत्र की जनता प्रभावित हो रही है। बिजली गुल होने से सड़क हादसों में इजाफा हुआ है। अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की भी प्रबल संभावना है, इसलिए सुचारू बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने का ध्यान कंपनी द्वारा रखा जाना चाहिए, अन्यथा मनसे आंदोलन शुरू कर देगी। ज्ञापन में यह भी चेतावनी दी गई है कि इसके लिए कंपनी के अधिकारी जिम्मेदार होंगे। इस अवसर पर राकेश भामरे, मोहन अहिरे, प्रवीण सोनवणे, भरत सूर्यवंशी, मोहसिन शेख सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।