कोरोना वायरस: मेरे पापा आपके लिए हमसे हैं दूर, बच्ची का संदेश वायरल

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउनलगा दिया हैं. इसको सफल करने काजिम्मापुलिस को दिया गया हैं. जिसको लेकर पुरे देश में पुलिस वाले रात

Loading

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन लगा दिया हैं. इसको सफल करने का जिम्मा पुलिस को दिया गया हैं. जिसको लेकर पुरे देश में पुलिस वाले रात दिन काम में लगे हैं. इसी दौरान  एक बच्ची का संदेश सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से फ़ैल रहा हैं जहां वह लोगों को अपने घरों में रहने का आवाहन कर रही हैं. 

दरअसल बच्ची के पिता अरुणाच  में अधिकारी हैं, जो लॉक डाउन के दौरान लगातार ड्यूटी कर रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर में नौ साल की बच्ची अपने हाथ में कार्ड लेकर कड़ी है जिसमे लिखा हैं " मेरे पिता एक पुलिसवाले हैं। वह आपकी मदद के लिए मुझसे दूर हैं। क्या आप उनकी मदद के लिए अपने घर में रहेंगे?"
 
केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने बच्ची की फोटो  करते हुए कहा, " एक मधुर छोटी लड़की, अरुणाचल प्रदेश में एक पुलिस वाले की बेटी जो भावनात्मक रूप से शक्तिशाली संदेश देती है। आइए सभी पुलिस कर्मियों और उन सभी की सराहना करें जो सभी की सुरक्षा के लिए क्षेत्र में लगातार काम कर रहे हैं।"