गहलोत सरकार का सार है, मौज-मस्ती और सैर-सपाटा: शेखावत

Loading

जयपुर: राजस्थान में शुर राजनीतिक गतिरोध कम होने के बजाय गहराता जा रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने विधायकों को टूट से बचाने के लिए होटल होटल घुम रहे है. इसी को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत पर निशाना साधा है. रविवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा,’ गहलोत सरकार का सार: मौज मस्ती, सैर सपाटा, खाना पीना, अंताक्षरी खेलना, फिल्म देखना और दूसरों की गलती निकालना!.’ ट्वीट के दौरान मंत्री बाड़े में सरकार हैश टैग का भी इस्तेमाल किया. 

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच शुरू लड़ाई में राजस्थान सरकार पर आए संकट के 22 दिन पुरे हो चुके है. कांग्रेस के दोनों बड़े नेता अपने अपने विधायकों को बचने के लिए होटलों में ठहरे हुए है. गुरुवार को कांग्रेस ने अपने तमाम विधायकों को जयपुर के होटल से निकाल कर जैसलमेर के विभिन्न होटलों में ठहराया गया है.

जनता कोरोना से त्रस्त, सरकार करे मौज: उपनेता प्रतिपक्ष
भाजपा नेता और विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने कहा, ‘ गहलोत सरकार दो चरणों में पांच सितारा होटल में 1 माह का समय पूरा कर रही है जो अनिश्चित समय के लिए जारी है. वहीं कांग्रेस विधायक मौज-मस्ती, सैर-सपाटे, व्यंजन खाने व फिल्में देखनें में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि उन्हें जनता का दुःख-दर्द दिखाई ही नहीं दे रहा है.’ 

उन्होंने कहा, ‘ राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 43 हजार से ज्यादा हो चुकी है और अब तक 700 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन गैर जिम्मेदाराना गहलोत सरकार ‘पॉलिटकिल क्वारंटीन’ में चली गई है जिन्हें आमजन से कोई सरोकार नहीं है.’

दो विधायक बीमार, डॉक्टर पहुंचे अस्पताल 
जैसलमेर के एक होटल में रुके गहलोत खेमे से से दो विधायकों की गर्मी की वजह से बीमार हो गए। जिसको देखते हुए रविवार को डॉक्टर की एक टीम होटल सूर्यगढ़ में पहुँच कर विधायकों की स्वास्थ्य की जाँच की गई. मिली जानकरी के अनुसार बदले मौसम के वजह से उन्हें थोड़ी घबराहट हुई, लेकिन अब सब ठीक है.