गुपकर गैंग के नेता जम्मू-कश्मीर को लूटने के अभियान पर : भाजपा

जम्मू. भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने रविवार को गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) और इसके नेताओं के खिलाफ केंद्र शासित प्रदेश को “बर्बाद करने, लूटने और लहुलुहान करने” के अभियान पर होने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता ने इन्हें नकार दिया है।

रैना ने आरोप लगाया कि पीएजीडी के नेता “पिछले 70 वर्षों से आम जनता का केवल खून चूसते रहे।” साथ ही उन्होंने दावा किया कि जिला विकास परिषद के हो रहे चुनाव में भाजपा के पक्ष में लहर है। रैना पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती द्वारा रविवार को दिए गए उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री ने श्रीनगर में कहा कि चुनाव कश्मीर समस्या का हल नहीं है और उन्होंने मुद्दे के हल के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत पर जोर दिया।

पीडीपी अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए रैना ने एक वीडियो संदेश में कहा, “जम्मू-कश्मीर के लोगों ने जिला विकास परिषद के हो रहे चुनाव में महबूबा मुफ्ती, फारूक अब्दुल्ला और गुपकर गैंग के अन्य नेताओं को खारिज कर दिया है क्योंकि हर तरफ भाजपा की लहर चल रही है।”

उन्होंने कहा, “महबूबा, फारूक और गुपकर गैंग के अन्य नेताओं का मकसद केवल जम्मू-कश्मीर को बर्बाद करना, लूटना और लहुलुहान करना है लेकिन अब हम और ऐसा होने नहीं देंगे। देश से धोखा करने वाला कोई भी व्यक्ति सलाखों के पीछे होगा।” (एजेंसी)