पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर बने लड़की, यूजर ने  कहा ”जाग गई अंदर की औरत.. देखे वीडियो

पाकिस्तान. कोरोनावायरस के चलते घर पर वक्त बिता रहे पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मुश्ताक लड़की बने नजर आ रहे है। उन्होंने

पाकिस्तान. कोरोनावायरस के चलते  घर पर वक्त बिता रहे पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में  मुश्ताक लड़की बने नजर आ रहे है। उन्होंने गुलाबी रंग की विंग पहनी है और मेकअप किया है। वहीं वीडियो में उनके पास में बुर्क़ा पहने उनकी बेटी बैठी दिख रही है। यह वीडियो काफी मजेदार है जिसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे। 

सकलैन मुश्ताक वीडियो में बता रहे है कि बेटी ने जबरदस्ती जिद करके उनका मेकअप किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कई साल पहले भी बेटी उनका मेकअप कर चुकी है। मुश्ताक ने वीडियो सांझा करते हुए लिखा कि  ”घर पर ही रहें, सुरक्षित रहें और इस क्लिप को एन्जॉय करें.”

 

 

सकलैन मुश्ताक के इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा की ”मेकअप थोड़ा ज्यादा हो गया है। ” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”कोरोनावायरस ने सकलैन के अंदर की औरत को जगा दिया है। ”

जहां  एक ओर यूजर्स  ट्रोल कर रहें  हैं वहीं  दूसरी ओर पाकिस्तानी बल्लेबाज शहजाद अहमद ने सकलैन मुश्ताक कि तारीफ करते हुए कहा कि, ‘भाई आप बहुत खूबसूरत लग रहें  हैं।’ पाकिस्तानी बल्लेबाज अतीक-उज-जमन ने लिखा, ”बाप हो तो ऐसा…”  एक  यूजर ने लिखा, ‘ट्रोलर्स पर ध्यान मत दीजिये उन्हें इग्नोर कीजिए, आप पिता का फर्ज अदा कर रहे है।