love farar
Representational Pic

    बिहार: बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar) जिले से हैरान करने देने घटना सामने आई है। यह एक प्रेम कहानी (Love Story) है, लेकिन ऐसी प्रेम कहानी शायद ही आपने कभी सुनी या देखी होगी। इस प्रेम की शुरुआत मोबाइल (Mobile) के माध्यम से हुई थी। बिहार के रहने वाली युवती और एक युवक के बीच मोबाइल पर बात करते-करते प्यार हो गया। जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद प्रेमी उससे मिलने के लिए उसके गांव भी पहुंच गया। लेकिन यहां पर जो कुछ हुआ वो काफी हैरान कर देने वाला है। 

    जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका से मिलने के लिए किशनगंज (Kishanganj) जिले से प्रेमी (lover) शनिवार की सुबह बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव में पहुंचा था। बताया जा रहा है कि यहीं पर कथित तौर पर प्रेमिका ने प्रेमी युवक को जहर पिला दिया (poisoned)। जिसके बाद प्रेमी ने खुद अपनी गर्दन भी काट ली (lover himself also cut his own neck) और जख्मी हालत में गांव के बाहर पड़ा हुआ तड़पने लगा।

    लड़के को ऐसी हालत में देख ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। वहां से पुलिस जख्मी युवक को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। प्रेमी युवक की हालत में फिलहाल सुधार बताया जा रहा है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने युवक परिवार को दे दी है। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के अनुसार, युवक के परिवार के लोगों के आने का इंतजार है। उन्हें आने के बाद ही मामले में आगे की जांच शुरू की जाएगी।