शादी में मेहमानों से बदतमीजी, पंडित को थप्पड़ मारने वाले DM शैलेश यादव हुए सस्पेंड

    Loading

    अगरतला. देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है, जिसे देखते हुए पुलिस-प्रशासन लोगों कोरोना गाइडलाइन नियमों का पालन करने के लिए सख्ती से पेश आ रही हैं। सोशल मीडिया पर त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव का एक वीडियो (DM Tripura Viral Video)ने खलबली मचा दी है। वायरल वीडियो में डीएम साहब ‘सिंघम’ की तरह अपना एक्शन लेते नज़र आ हैं। जिसमें वे एक शादी को तहस-नहस करते देखें जा सकते हैं। अब उनका ये कारनामा उन पर उल्टा पड़ गया है। उनके इस हरकत के लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। चलिए जानते है पूरा माजरा।

    दरअसल, डीएम साहब देर रात शहर में राउंड पर निकले थे तभी, उन्हें एक मैरिज हॉल में शादी की खबर मिली। बस फिर क्या था, पद का रुतबा दिखते हुए  तनतनाते में वहां पहुंच गए। वहां उन्होंने मेहमानों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।  यह तक कि, जो पुलिसकर्मी शादी में तैनात थे उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग  करने लगे। यही नहीं, उन्होंने पंडित जी को तो थप्पड़ ही जड़ दिया।

    जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग कार्रवाई को अनुचित ठहरने लगे। कारण यह था कि आयोजन करने की अनुमति उनकी ओर से ही दी गई थी। मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Kumar Deb)के हस्तक्षेप के बाद डीएम को सस्पेंड कर दिया। बता दें कि डीएम के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने भी प्रदर्शन भी किया था और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।