telangana-cm-k-chandrasekhar-rao

    हैदरबाद. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। रोजाना हजारों की मौत और लाखों नए मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच खबर है कि, तेलंगाना के मुख्यमंत्री तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (Telangana CM K Chandrasekhar Rao) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी।

    कुमार ने कहा, “मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उनमें मामूली लक्षण हैं। उन्हें पृथकवास में रहने की सलाह दी गयी है और वह अभी अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं।”

    कुमार ने कहा कि डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। राव ने 14 अप्रैल को यहां से करीब 140 किलोमीटर दूर नलगोंडा जिले के हलिया में एक विशाल रैली को संबोधित किया था।

    बता दें कि, देश में कोरोना के चलते कई राज्यों की स्थिति खराब हो चुकी हैं। देश में सबसे ज्यादा खराब हालात महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात और मध्य प्रदेश में है। इन राज्यों में सख्त पाबंदियां लगा दी गई हैं। वहीं दिल्ली में सोमवार से अगले एक हफ्ते तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह कर्फ्यू बिल्कुल वीकेंड कर्फ्यू की तरह ही होगा, जिसमें बेवजह बाहर निकलने पर पाबंदी होगी।