Man flies solo in a Mumbai-Dubai 360-seater flight, pays on Rs. 18,000, know the whole matter
Representative Photo

    कोलकाता: कोलकाता एयरपोर्ट पर सोमवार को बड़ा हादसा हुआ है, जहां लैंडिंग के दौरान विमान में अफरा तफरी मचने से आठ यात्री घायल हो गए, जिनमें तीन को गंभीर चोट आई है। जिन्हे अस्पातल में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    कोलकाता एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया, “विस्तारा की मुंबई-कोलकाता उड़ान में अशांति के बाद 3 सहित 8 यात्रियों को बड़ी चोटें आईं। गंभीर रूप से घायल 3 यात्रियों को कोलकाता के एक स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।”

    प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच जारी

    मामले पर विस्तार प्रवक्ता ने कहा, “7 जून को मुंबई-कोलकाता का संचालन करने वाली उड़ान यूके775 को लैंडिंग से 15 मिनट पहले अफरा-तफरी मच गई, जिससे कुछ यात्रियों को चोटें आईं, जिन्हें उड़ान के दौरान प्राथमिक उपचार दिया गया और कोलकाता पहुंचने पर चिकित्सा सहायता दी गई। हम प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं।”

    हवाई अड्डे के निदेशक सी पट्टाभी ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि शाम करीब चार बज कर 25 मिनट पर उड़ान यूके 775 सुरक्षित कोलकाता हवाई अड्डे पर उतर गयी । पट्टाभी ने बताया, ”गड़बड़ी के कारण विमान के अंदर तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि पांच अन्य यात्रियों को मामूली चोट आयी ।”     

    अधिकारी ने बताया कि मामूली रूप से घायल पांचों यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य तक भेज दिया गया । उन्होंने बताया कि विमान में 123 यात्री सवार थे ।  हवाई अड्डा निदेशक ने बताया कि खराब मौसम के कारण यह घटना शाम करीब चार बजे हुयी जब यह विमान कोलकाता से 25 समुद्री मील दूर था ।