Caution: workers of Sevagram and Savangi hospitals also turned positive

पिंपरी. बीते 24 घंटे के भीतर पिंपरी-चिंचवड़ शहर में 3 और पुलिसवालों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इसके बाद शहर में कोरोनाग्रस्त पुलिसवालों की संख्या 13 हो गई है. हालांकि इनमें से आठ पुलिसवाले इलाज के बाद स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट गए हैं. फिलहाल कुल पांच पुलिसवालों का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस कर्मचारियों के कोरोनाग्रस्त मिलते जाने से पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

महिला पुलिसकर्मी भी पॉजिटिव

कोरोना की रोकथाम के लिए अपनी जान की बाजी लगाकर सबसे आगे डटे रहे पुलिसवाले लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. गुरुवार की शाम मिली रिपोर्ट में एक पुलिस कर्मचारी के पॉजिटिव रहने की पुष्टि हुई. इसके बाद लगातार दूसरे दिन दो और पुलिस कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. इसमें एक महिला पुलिस कर्मचारी का भी समावेश है. तीनों कर्मचारियों के परिवारों को तुरंत क्वारंटाइन कर दिया गया है.

अब तक 13 पुलिसवाले आए चपेट में

बीते 3 दिन से पिंपरी-चिंचवड़ में पुलिसवालों के कोरोना ग्रस्त मिलने से महकमे में खलबली मच गई है. शहर में अब तक 13 पुलिस वाले इस महामारी से संक्रमित पाए गए हैं. उनमें से 8 पुलिस वालों की इलाज के बाद कोरोना टेस्ट की दोनों रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उन्हें अस्पताल से घर छोड़ा गया है. इनमें से कई कमर्चारी और अधिकारियों ने डयूटी भी जॉइन कर ली है. फिलहाल अलग-अलग अस्पतालों में पांच पुलिसवालों का इलाज जारी है.