Girl attacked with knife

पुणे. बाहर पार्क किये गए टू-व्हीलर से पेट्रोल चोरी करते पकड़े जाने पर 4 लोगों द्वारा परिवार पर चाकू से कई बार हमला करने की चौंकाने वाली घटना पुणे के बिबवेवाड़ी क्षेत्र में सामने आई है. इस घटना में महिला समेत 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. उनका प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मध्य रात्रि में चोरी के दौरान 3 में से 2 आरोपियों को पकड़ लिया, जबकि उनका अन्य एक साथी भाग निकलने में सफल हो गया. उसे बुलाने पर वह साथियों के साथ आया और परिवार पर चाकू हमला करने के बाद सभी भाग निकले. 

चार ने किया हमला

इस घटना में तुषार पोपट फड़तरे (29 ), पोपट बाबूराव पड़तरे (55 ) और सुनीता फड़तरे (48 ) गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. इस मामले में बिबवेवाड़ी पुलिस स्टेशन में तुषार फड़तरे की गई शिकायत के आधार पर 4 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तुषार अपने माता-पिता के साथ विद्या निकेतन स्कूल के पास पुरंदर में रहते हैं. उनका यहां 2 मंजिला घर है. इसमें उन्होंने कुछ किरायेदार भी रखे है. इसी बीच रात में साढ़े 11 बजे उनकी पार्किंग में गई टू-व्हीलर से आवाज आई. संदेह होने पर उसने जाकर देखा. उसे वहां 3 लोग गाडी से पेट्रोल निकालते नज़र आये.

2 लोग पकडे़ गए 

तुषार ने अपने किरायेदार को आवाज लगाई और उन्हें पकड़ने की कोशिश की. इसमें से 2 लोग पकडे़ गए, लेकिन एक फरार हो गया. पकड़े गए दोनों चोरों से कहा गया कि वह तीसरे को बुलाए नहीं तो पुलिस को बुलाया जाएगा. इसके बाद उन्होंने अपने साथी को फ़ोन कर बुलाया. भाग निकला आरोपी अपने एक अन्य साथी  के साथ हथियार लेकर आया. उसने तुषार और उसके मां-पिता पर चाकू कई हमले किये, इसके बाद सभी आरोपी भाग निकले. इस घटना के बाद परिसर में भीड़ जमा हो गई. नागरिकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. तुषार और उसकी मां को गहरी चोट लगी है. उनका प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. घटना से परिसर में तनाव और दहशत पसर गया है. मामले की जांच  बिबवेवाड़ी पुलिस कर रही है.