Deadly attack on a youth in an ATM center

    पुणे. वर्चस्व की लड़ाई और अपराध का समीकरण पुणे (Pune) में अब तेज हो चला है। ताजा मामला पुणे के भेकराईनगर का है जहां वर्चस्व की लड़ाई में एटीएम सेंटर (ATM Center) से पैसे निकालने गए एक युवक पर कोयते और तलवार से निर्ममता से जानलेवा हमला किए जाने की खबर आई है। यह दिल दहला देने वाली यह घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। इसके अनुसार पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।

    पुलिस के मुताबिक, इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक का नाम रोहन कालूराम इंगले है। आरोपियों द्वारा किए गए इस घातक हमले में वह बिलकुल असहाय होकर गिर गया और दर्द से कराहने लगा। इस हमले में वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, उसका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि रोहन इंगले को नया मोबाइल लेना था, लेकिन उसके पास इसके लिए पूरे पैसे नहीं थे। इसके चलते वह पैसे निकालनेभेकराई नगर के एक एटीएम पहुंचा। इसी बीच उसकी विरोधी टोली के चार लड़के उसका पीछा करते हुए पास के एक पान की दुकान के पास छुप कर बैठ गए। 

    कोयते और तलवार से हमला 

    जैसे ही रोहन पैसे निकालने के लिए एटीएम में घुसा, पीछे से इन चारों युवकों ने आकर रोहन पर कोयते और तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में रोहन बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और चार लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल रोहन का अस्पताल में इलाज चल रहा है।