Emphasizing early detection and early treatment for corona control

    Loading

    पुणे. कोरोना (Corona) को नियंत्रित करने के लिए शुरुआती पता लगाने का अर्थ है मरीजों को ढूंढना और शीघ्र उपचार का अर्थ है तत्काल उपचार। यह काम पहले किया जाना चाहिए। ऐसा सुझाव भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (BJP state president Chandrakant Patil) द्वारा दिया  गया। वह पुणे शहर भाजपा के कोरोना उपायों पर एक डैशबोर्ड के (Dashboard) अनावरण के अवसर पर बोल रहे थे।

    इस अवसर पर पुणे शहर भाजपा अध्यक्ष जगदीश मुलिक, पुणे शहर महापौर मुरलीधर मोहोल, विधायक माधुरी मिसाल, पुणे नगर निगम स्थायी समिति के अध्यक्ष हेमंत रासने, हाउस लीडर गणेश बिडकर, पुणे शहर संगठन के महासचिव राजेश पांडे और कुछ अन्य प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे।  

    मोबाइल लैब उपलब्ध कराएंगे 

    पाटिल ने कहा कि वर्तमान में हर जगह रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की कमी है और यह मुद्दा वर्तमान में हमारे हाथ में नहीं है, लेकिन इसके साथ ही शुरुआती जांच और शुरुआती इलाज पर ध्यान देने की जरूरत है। इसलिए हम अगले कुछ दिनों में शहर में एक मोबाइल लैब उपलब्ध कराएंगे। प्रयोगशाला शहर के हर हिस्से में कोरोना परीक्षण करेगी और अपनी रिपोर्ट तुरंत उपलब्ध कराएगी। जिसे शुरुआती पहचान कहा जा सकता है। यह रोगियों या कोरोना रोग की खोज को गति देगा। उसका भी जल्द इलाज होगा।  

    सावधानी बरते पुणेवासी 

    पुणे शहर में भाजपा के कोविड़ संदर्भ पहल पर बोलते हुए पाटिल ने कहा कि वर्तमान समय में सभी को मानसिक समर्थन की जरूरत है। सभी को आज इस पर सकारात्मक समाचार और जानकारी की आवश्यकता है। इसके लिए पुणे सिटी बीजेपी द्वारा तैयार किए गए डैशबोर्ड में पुणे शहर में कोरोना की वर्तमान स्थिति, टीकाकरण केंद्र, ऑक्सीजन बेड की उपलब्धता और रीमेडिविविर की जानकारी शामिल है। इससे निश्चित रूप से पुणे के लोग अपनी सावधानी बरतेंगे।