crime

Loading

  • लोगों से जानकारी देने की अपील

पिंपरी. पता पूछने के बहाने से रोककर मावल तालुका के वडगांव मावल परिसर में सरेआम फायरिंग करते हुए फार्म हाऊस मैनेजर के हत्या की गुत्थी वारदात के 10 दिन बाद भी अनसुलझी ही है. हमलावर दो की तादात में थे और उन्होंने कार से जा रहे मैनेजर को पता पूछने के बहाने से रोककर उस पर 4 राउंड फायरिंग की.घायलावस्था में मैनेजर को नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पेट में गोली लगने से इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने जारी किए स्केच

फायरिंग की इस वारदात में मिलिंद मधुकर माणेरीकर (45) की मौत हुई है.10 दिन बाद भी पुलिस इस हत्या के सुराग तक ढूंढ़ने में नाकाम साबित रही है.बहरहाल पुलिस ने इस वारदात के चश्मदीद गवाह द्वारा बताए गए हमलावरों के हुलिए के अनुसार उनका दो स्केच तैयार किया है.इसमें एक स्केच मास्क पहने हुए और दूसरा स्केच बिना मास्क के हमलावर कैसे दिखेंगे? ऐसा है. ये स्केच जारी कर वडग़ांव मावल पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस वारदात या हमलावरों के बारे में कोई भी जानकारी हो तो 9767438098 नंबर पर संपर्क करें.

मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट भी नहीं थी

वडगांव मावल परिसर के वाहनगांव में स्थित संकल्प फॉर्म हाउस है, जहां मिलिंद बतौर मैनेजर कार्यरत थे.वारदात वाली सुबह मिलिंद अपने एक साथी चेतन निमकर के साथ फार्म हाउस जाने निकले थे.वाहनगांव के पास मास्क लगाए मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो लोगों ने पता पूछने के बहाने से उनकी कार रोकी.दोनों ने उनसे हांडी फार्म हाउस का पता पूछा.जैसे ही पता बताने के लिए मिलिंद ने कार की कांच नीचे की उन दोनों में से एक ने पिस्तौल निकाल कर उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी.चार राउंड फायरिंग के बाद वे दोनों वहां से भाग निकले.उनकी मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट भी नहीं थी.पेट में तीन गोलियां लगने से मिलिंद की अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.