NCP Protest against inflation

    Loading

    पुणे. राकांपा (NCP) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल (Jayant Patil) के आदेशानुसार पुणे शहर एनसीपी (Pune City NCP) की ओर से अध्यक्ष प्रशांत जगताप (Prashant Jagtap) के नेतृत्व में अलका टॉकीज चौक स्थित कुलकर्णी पेट्रोल पंप पर महंगाई (Inflation) के खिलाफ आंदोलन किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं और नागरिकों को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से पिछले 7 साल में महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

    जगताप ने कहा कि पेट्रोल की कीमत जो 2014 में 72 रुपये थी, आज 100 रुपये हो गई है। डीजल का भी यही हाल है। घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 2014 से पहले 350 रुपये थी जो अब 850 रुपये के शीर्ष पर पहुंच गया है। खाद्य तेल की एक कैन की कीमत 1,000 रुपये बढ़ गई है। कल की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण खाद्यान्न उत्पादक पूरी तरह से मंदी के दौर से गुजर रहा है। 

    नागरिकों का पुष्प देकर स्वागत

    जगताप ने कहा कि  कोविड की दुर्दशा के साथ-साथ उनके पहले के वित्तीय फैसलों के कारण आम आदमी ध्वस्त हुआ है। इन सबके लिए पूरी तरह से मोदी सरकार जिम्मेदार है इसलिए पुणे शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से केंद्र सरकार का विरोध किया गया। इस अवसर पर पेट्रोल पंप पर आए नागरिकों का पुष्प देकर स्वागत भी किया गया।