राम-लक्ष्मण की जोड़ी कार्यकर्ताओं के लिए अनुकरणीय

  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने किया 'दादा-भाऊ' का सम्मान

पिंपरी. जारी पंचवर्षीय सत्र के विधानसभा चुनाव में भाजपा के पिंपरी-चिंचवड़ शहराध्यक्ष महेश लांडगे ने लगातार दूसरी बार विधानसभा में ‘दमदार एंट्री’ की है, वहीं विधायक लक्ष्मण जगताप ने लगातार जीत की हैट्रिक साधी. 

इस जीत के एक वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी की ओर से प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के हाथों विधायक लांडगे और जगताप का सपत्नी सम्मान किया गया. राष्ट्रवादी कांग्रेस के गढ़ में विधायकों की जीत के लिए उनकी सराहना करते हुए पाटिल ने कहा कि राम-लक्ष्मण की यह जोड़ी और उनकी भूमिका कार्यकर्ताओं के लिए अनुकरणीय है.

जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को

अपने सम्मान के जवाब में विधायक लांडगे ने अपनी जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं और नगरसेवकों को दिया. वहीं विधायक जगताप ने भी कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों की मेहनत की वजह से चार बार विधायक चुने जाने की बात कहकर जीत का सेहरा कार्यकताओं के सिर पर बांधा.पिंपले सौदागर में हुए इस समारोह में महापौर उषा उर्फ माई ढोरे, पश्चिम महाराष्ट्र संगठन मंत्री रवि अनासपुरे, महिला प्रदेशाध्यक्ष उमा खापरे, सभागृह नेता नामदेव ढाके, स्थायी समिति अध्यक्ष संतोष लोंढे, पार्टी महासचिव एड. मोरेश्वर शेडगे, राजू दुर्गे, प्रदेश सचिव अमित गोरखे, प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष सदाशिव खाडे, पूर्व महापौर नितीन कालजे, राहुल जाधव, प्रदेश सदस्य एकनाथ पवार, राजेश पिल्ले, महिला अध्यक्षा उज्वला गावडे के साथ पिंपरी-चिंचवड मनपा की विभिन्न समितियों के सभापति, भाजपा के पदाधिकारी, नगरसेवक और वरिष्ठ नेता मौजूद थे.