young man went missing in Mahabaleshwar forest
Representative Pic

Loading

पुणे. पत्नी (Wife) से हुए विवाद से नाराज होकर घर से बाहर निकला युवक रावेत स्थित महाबलेश्वर (Mahabaleshwar) के जंगल (Forest) में लापता (Missing) हो गया है। उसकी कार (Car) महाबलेश्वर से चार किलोमीटर दूरी पर लावारिस स्थिति में पाई गई। लापता युवक रोमित गजानन पाटिल (32) की पत्नी ने देहूरोड पुलिस स्टेशन (Dehurod Police Station) में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, रोमित एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। रोमित का किसी मामूली बात पर पत्नी से विवाद हुआ था। इससे नाराज रोमित अपनी मारुति कार लेकर शाम करीब पांच बजे घर से रवाना हुआ था। उसके बाद दो दिनों तक वापस न लौटने पर उनकी पत्नी ने देहूरोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने परिसर के पुलिस स्टेशनों में रोमित के फोटो भेजकर उसकी तलाश शुरू कर दी।

 अंबेनली घाट में मिली कार

जांच के दौरान महाबलेश्वर पुलिस को अंबेनली घाट में पिछले दो दिनों से एक कार के लावारिस देखे जाने की जानकारी मिली। पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए तलाश की तो पता चला कि वह कार रोमित पाटिल की है। महाबलेश्वर पुलिस ट्रैकर्स के जवानों के जरिए रोमित की तलाश कर रही है। 

कोई सुराग नहीं मिला 

ट्रैकर्स के जवानों ने दो दिनों तक अंबेनली घाट के संदिग्ध स्थानों पर तलाश की, मगर अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। रोमित के मित्र और रिश्तेदार महाबलेश्वर पहुंचे। उन्होंने रोमित की कार खोली तो उसमें एक टूटा हुआ मोबाइल पाया गया। मोबाइल में सिम-कार्ड भी नहीं था। पुलिस ने कार रोमित के रिश्तेदारों के हवाले कर दी है। महाबलेश्वर पुलिस ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के जरिए यह देखा जा रहा है कि रोमित ने किसी मित्र या रिश्तेदार से संपर्क किया था या नहीं?