आदित्य रॉय कपूर की ‘ओम: द बैटल विदिन’ का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगी फिल्म

    Loading

    मुंबई: जब से आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) स्टारर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) की घोषणा हुई है तब से दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कलाकारों ने दिसंबर 2020 में इस फिल्म की शूटिंग  लेकिन कोरोना महामारी के कारण ‘ओम: द बैटल विदिन’ की शूटिंग बीच में रोक दी गई थी। लेकिन कलाकरो ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू कर खत्म कर दी थी। 

    इसके बाद अब  ‘ओम: द बैटल विदिन’ के मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सोशल मीडिया पर साझा किया है। मेकर्स ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी कर ‘ओम: द बैटल विदिन’ रिलीज का ऐलान किया है। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बड़े पैमाने पर एक्शन फीचर के रूप में बिल की गई, फिल्म कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो, अहमद खान द्वारा समर्थित है।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @adityaroykapur

     

    फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘दिल बेचारा’ फेम अभिनेत्री संजना सांघी नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब दोनों कलाकार स्क्रीन पर स्क्रीन शेयर  करते दिखाई देंगे।