Fiona defeated Annette to win the Palermo Open title

फ्रांस की फियोना फेरो ने पालेर्मो लेडीज ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में एस्टोनिया की चौथी वरीय एनेट कोंटावीट को हराकर उलटफेर करते हुए खिताब जीता।

Loading

पालेर्मो. फ्रांस की फियोना फेरो ने पालेर्मो लेडीज ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में एस्टोनिया की चौथी वरीय एनेट कोंटावीट को हराकर उलटफेर करते हुए खिताब जीता। दुनिया की 53वें नंबर की खिलाड़ी फियोना ने रविवार को 6-2, 7-5 से जीत दर्ज की। फ्रांस की इस खिलाड़ी ने फाइनल तक के अपने सफर के दौरान सिर्फ एक सेट गंवाया। तेईस साल की फियोना का यह दूसरा डब्ल्यूटीए खिताब है। एनेट ने अब तक छह में से पांच फाइनल गंवाए हैं।

मार्च में कोरोना वायरस के कारण टेनिस स्पर्धाएं निलंबित होने के बाद यह पुरुष या महिलाओं का पहला आधिकारिक टेनिस टूर्नामेंट है। टूर्नामेंट के दौरान कड़े स्वास्थ्य नियमों का पालन किया गया। कोर्ट पर कम ‘बॉल किड्स’ मौजूद थे जबकि सीमित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत थी। खिलाड़ियों को मैच के बाद हाथ मिलाने की स्वीकृति नहीं थी। टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों का प्रत्येक चार दिन में कोराना वायरस परीक्षण किया गया और पॉजिटिव पाई गई एक खिलाड़ी टूर्नामेंट से हट गई।(एजेंसी)