Dhoni

Loading

मुंबई: एम एस धोनी ने आईपीएल 2020 की तैयारी शुरू कर दी है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहे आईपीएल को लेकर JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में इनडोर प्रैक्टिस की । लॉकडाउन के चलते इस समय रांची में ज़्यादा गेंदबाज प्रेक्टिस नहीं कर रहे हैं, इसलिए धोनी इस समय बोलिंग मशीनों की मदद से प्रेक्टिस कर रहे हैं।  

बता दें कि, सुरेश रैना ने अभी कुछ दिन पहले ही कहा था कि धोनी के ‘हेलिकॉप्टर’ शॉट्स जल्द ही देखे जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी ने  पिछले हफ्ते प्रेक्टिस की थी। धोनी ने दो दिनों के लिए बल्लेबाजी अभ्यास किया। खबर है, धोनी ने ग्राउंड का दौरा कर, अभ्यास किया, स्टेडियम के अधिकारी के मुताबिक, अभी तक धोनी के फिक्स प्रेक्टिस रूटीन के बारे में साफ़ नहीं हो पाया है। 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि लॉकडाउन लागू होने से पहले धोनी लगातार प्रेक्टिस कर रहे थे। इससे पहले कि खिलाड़ियों को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना किया जाए, आईपीएल की CSK टीम के 20 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होने की उम्मीद है। धोनी के पास रांची में प्रशिक्षण की अधिकांश सुविधा प्राप्त करने के लिए कुछ हफ़्ते बाकी हैं। इस साल की शुरुआत में, धोनी निर्धारित महीने के प्रशिक्षण शिविर का हिस्सा थे, जो कोविड -19 महामारी के चलते कॉल ऑफ करना पड़ा था।