anand mahindra tweet says that he wants to gift thar to sarfaraz khan father naushad khan
आनंद महिंद्रा, सरफराज खान और नौशाद खान (PIC Credit: Social media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट (IND vs ENG 3rd Test) में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan Test Debut) ने सबके दिल पर छाप छोड़ दी है। उन्होंने जिस तरह से अपने डेब्यू मैच में खेला है, उससे हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में अब आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी सरफराज और उनके पिता नौशाद खान (Naushad Khan) की तारीफ करते हुए उन्हें महिंद्रा कंपनी की मोस्ट डिमांड वाली फोर वीलर थार (Thar) उपहार में देने की बात कही है।

गिफ्ट में थार देना चाहते हैं आनंद 

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ट्वीट कर थार देने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा-

हिम्मत नहीं छोड़ना बस! कड़ी मेहनत, साहस, धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे।

लोगों को पसंद आ रहा आनंद महिंद्रा का यह अंदाज़ 

आनंद महिंद्रा का यह अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उनका यह अंदाज़ लोगों का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर उनक यह ट्वीट काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  

BCCI ने शेयर किया इमोशनल वीडियो 

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उस भावनात्मक पल को कैद किया गया है जब सरफराज को पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले से विशेष कैप मिलने के बाद नौशाद खुशी से झूम उठे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह पल उनके लिए कितना अहम है। 

सरफराज खान ने दिखाया शानदार खेल 

सरफराज खान ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने राजकोट के नीरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू पर अर्धशतक बनाकर एक शानदार पारी खेली। हालांकि वह जडेजा की एक गलती से रन आउट हो गए थे, लेकिन जिस तरह से वह खेल रहे थे उसे देखकर साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता था वह बड़ी पारी खेलने के इरादे से ही मैदान पर आए हैं। 

भारत ने बनाए 445 रन 

बताते चलें कि भारत ने पहली पारी में 445 रन बनाए। भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 131 रन बनाए, जबकि रवींद्र जडेजा ने 112 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे। वहीं टेस्ट डेब्यू में सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने भी कमाल की पारी खेली। सरफराज खान ने 62 रन बनाए। जबकि ध्रुव जुरेल भी 46 रन का योगदान दिया।