ind-vs-nz-arshdeep-singh-and-no-ball-conceded-27-runs-in-last-over-vs-new-zealand

Loading

-विनय कुमार

भारत के तेज़ गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस साल के County Championship के लिए केंट टीम की तरफ से इंग्लैंड के मैदान में कहर बरपाएंगे।

गौरतलब है कि लेफ्ट आर्म सीमर अर्शदीप सिंह केंट टीम की तरफ से जून और जुलाई के दरम्यान खेले जाने वाले 5 मैचों में हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में उन्हें भारतीय टीम में नहीं लिया गया है। 

काउंटी क्रिकेट के लिए केंट टीम में शामिल किए गए वे इस सीजन के तीसरे विदेशी खिलाड़ी हैं। जॉर्ज लिंडे 2 साल के कॉन्ट्रैक्ट तहत सभी फॉर्मेट्स में खेलने के लिए आएंगे। जबकि, केन रिचर्डसन (Ken Richardson) को T20 Blast के लिए टीम में लिया गया है।

Kent County Team के डायरेक्टर पॉल डाउटन ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “इस गर्मी के मौसम में 5 मैचों के लिए अर्शदीप को टीम में लिए जाने से हमें खुशी है। उन्होंने व्हाइट बॉल क्रिकेट में अपनी प्रतिभा दुनिया के सामने दिखाया है। मुझे यकीन है कि वे काउंटी चैम्पियनशिप में रेड  बॉल के साथ भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे।”

हालांकि, अर्शदीप सिंह ने अपने करियर में अब तक केवल 7 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, पर उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी का लोहा ज़रूर मनवाया है। 

काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर अर्शदीप सिंह ने अपने बयान में कहा, “मैं England में red ball cricket खेलने के लिए उत्साहित हूं और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपने स्किल में सुधार करने पर गौर करूंगा।”