शाहीन अफरीदी के चोटिल होने से पाकिस्तानी लीजेंड को लगा झटका, भारतीय टीम पर कसा तंज, अब हो गए ट्रोल

    Loading

    नई दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त से UAE में होने वाला है। जिसका महामुकाबला 28 अगस्त भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, पाक का शानदार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। जिसके बाद लोग अब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस (Waqar Younis) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि, अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

    पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस ने ट्वीट (Waqar Younis Tweet) कर लिखा कि, ‘शाहीन अफरीदी की चोट टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बैट्समैन के लिए राहत की खबर है। दुख की बात है कि हम उन्हें एशिया कप में नहीं देख पाएंगे। चैम्पियन आप जल्दी फिट हों।’

    वकार यूनिस के इस ट्वीट के बाद से ही मीम्स की बाढ़ आ गई। लोगों ने वकार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र्स ने लिखा, ‘जब जसप्रीत बुमराह बाहर हुए तब किसी पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने पाकिस्तानी टीम का मज़ाक नहीं उड़ाया, लेकिन आपका ये बयान देखिए। 

    जबकि अन्य एक यूज़र ने लिखा कि, वकार यूनिस एक लीजेंड हैं या फिर सिर्फ ट्रोल हैं। 

    एक फैन ने तो एक मैच का स्कोर कार्ड दिखा दिया, जहां रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ने पाकिस्तानी टीम के खिलाफ सेंचुरी जड़ी थी।

    बता दें कि, शाहीन अफरीदी की गिनती मौजूदा समय में सबसे बेहतरीन तेज़ गेंदबाज़ में होती है, पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी की धारदार बॉलिंग ने ही भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त किया था। उस समय तब शाहीन अफरीदी ने केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट लिया था। उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से रौंदा था।