babar-azam-peronal-videos-and-photos-leaked-on-social-media-tweet-pakistan-cricket-team

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। बाबर आज़म की कप्तानी में पाकिस्तान को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड दोनों टीमों से शिकस्त मिली। वहीं, इसके बाद सोशल मीडिया पर बाबर आज़म की कुछ पर्सनल तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई। जिसके बाद हर तरफ अब बाबर आज़म (Babar Azam) की ही चर्चा हो रही है। इन सबके बीच बाबर आज़म (Babar Azam) ने ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया है। 

    दरअसल, ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर किए गए। इस ट्वीट में दावा किया गया है कि, इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है वह बाबर आजम ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है। यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कुछ लोग बाबर आज़म की आलोचना कर रहे है। तो कुछ लोग बाबर का सपोर्ट कर रहे है। वहीं, इन सबके बीच बाबर आज़म (Babar Azam) ने ट्वीट करते हुए सबको हैरान कर दिया है। 

    बाबर आजम (Babar Azam) ने ट्वीट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘खुश रहने के लिए ज्यादा सोचना नहीं चाहिए।’ 

    बता दें कि, इससे पहले भी बाबर पर एक पाकिस्तानी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने कहा था कि बाबर आज़म ने उनसे झूठा वादा किया था।