It was written in ben Stokes destiny that he would bowl the magic ball said Jeetan Patel
जीतन पटेल और बेन स्टोक्स (PIC Credit: Social Media)

Loading

धर्मशाला: इंग्लैंड के सहायक कोच जीतन पटेल (Jeetan Patel) का मानना है कि यह बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के भाग्य में लिखा था कि वह भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट क्रिकेट मैच (IND vs ENG 5th Test) में जादुई गेंद करके भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का विकेट लेंगे। स्टोक्स ने खेल के दूसरे दिन लंच के बाद पिछले नौ महीनों में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट (Cricket) में पहली बार गेंदबाजी की और अपनी पहली गेंद पर ही रोहित को बोल्ड कर दिया जिन्होंने श्रृंखला में अपना दूसरा शतक जमाया।

पटेल ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा,‘‘यह स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि वह इस तरह से शानदार गेंद करके रोहित शर्मा का विकेट लेंगे जिन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया था। हम सभी जानते हैं कि हमारा आक्रमण कैसा है, विशेषकर यहां की परिस्थितियों में आप दो स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरते हो और ऐसे में आप चाहते हो कि स्टोक्स तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाए।”

उन्होंने कहा,‘‘इस गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा लेकिन हमें अभी सतर्क रहना होगा क्योंकि अभी उसने गेंदबाजी में वापसी की है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह रात को अच्छी तरह से आराम करेगा और फिर देखेगा कि कल उसकी स्थिति कैसे रहती है।” इंग्लैंड की टीम अभी भारत से पहली पारी के आधार पर 255 रन से पीछे है लेकिन पटेल ने कहा कि उनकी टीम ने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

उन्होंने कहा, ”हमें सबसे पहले बाकी बचे दो विकेट हासिल करने होंगे। इसके बाद हम खेल की आगे की स्थिति पर काम कर सकते हैं। कल आखिर तक हमें इस पर काम करना चाहिए कि खेल किस स्थिति में है और हम इसे कहां तक ले जा सकते हैं। हम बेहद सकारात्मक हैं और इसे आगे बनाए रखेंगे।” 

(एजेंसी)