Bhuvneshwar Kumar did wonders, surprised everyone with his stormy batting in UP T20 League

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) इन दिनों यूपी टी20 लीग (UP T20 League) में अपना जलवा दिखा रहे है। वह फ़िलहाल टी20 में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मंगलवार को यूपी टी20 लीग (UP T20 League) में नोएडा सुपर किंग्स (Noida Super Kings) और मथुरा मैवरिक्स (Mathura Mavericks) के बीच मैच खेला गया। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार नोएडा सपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की। 

दरअसल, नोएडा सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) 9वें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे थे। उन्होंने आते ही पहले ही गेंद पर छक्का लगाया। फिर दूसरी गेंद पर दो रन लिए। इसके बाद उन्होंने एक और बार लंबा चक्का लगाया। भुवी यह अंदाज़ देखकर हर कोई हैरान रहा गया। लेकिन, इस ओवर की चौथी गेंद पर वह अपना विकेट खो बैठे। भुवनेश्वर कुमार अपनी टीम को मजबूत स्थिति तक पहुंचाने में कामयाब रहे। 

मैच की बात करें तो, मथुरा मैवरिक्स ने टॉस जीतकर नोएडा सुपर किंग्स को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। नोएडा ने बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए। इस लक्ष्य को मथुरा मैवरिक्स ने 16 ओवर में ही हासिल कर ली। मैवरिक्स की तरफ से स्वास्तिक चिकारा ने शतकीय पारी खेली। उन्होंने 56 गेंदो में 108 रन बनाए। इतना ही नहीं आईपीएल में धमाल मचाने वाले रिंकू सिंह ने भी मैच में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 12 गेंदो में 23 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।