Bhuvneshwar Kumar, Instagram Bio, Team India, Indian Cricketer

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार को 19 वां ओवर दिया गया था। यह ओवर भारत पर काफी भारी पड़ा था। इस ओवर में ही भारत जीता हुआ मैच हार गया। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर भुवी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

    इससे पहले भी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच भी उनका 19वां ओवर भारत को महंगा साबित हुआ। अब भुवी (Bhuvneshwar Kumar) का 19वां ओवर भारतीत टीम की हार का कारण बन गया है। इसी बात को लेकर भारतीय फैंस ने भुवी को जमकर ट्रोल किया, वहीं, अब भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

    हाल ही में नूपुर (Nupur Nagar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ट्रोल्स का मुंह बंद कराने का काम किया है। नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘आजकल लोग एकदम ही नकारा हो गए हैं, उनके पास कोई काम नहीं है और वे इतने खाली हैं कि उनके पास नफरत और ईर्ष्या फैलाने का बहुत समय है। मेरी उन सब को सलाह है- किसी को आपके शब्दों से फर्क नहीं पड़ता और ना ही आपके होने से। तो यह समय आप खुद को बेहतर बनाने में बिताएं, हालांकि उसका स्कोप काफी कम है।’

    बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर को तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। यह मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सीरीज में 1-0  से बढ़त बना ली है। इस मैच में 19वें ओवर में 16 रन लुटाए थे, जिसमें एक वाइड गेंद भी शामिल थी।