Big news about Jasprit Bumrah, only VVS Laxman is allowed to talk to the bowler, know the whole matter

Loading

मुंबई: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की न्यूजीलैंड में सर्जरी हुई है। बुमराह पीठ की चोट के कारण टीम से दूर है। इतना ही नहीं वह 31 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL 2023) में भी नज़र नहीं आने वाले है। हालांकि, सर्जरी के बाद उनकी रिकवरी कैसी हो रही है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी मिल पाई है। इसीबीच खबर मिली है कि, बुमराह की रिकवरी के बारे में केवल नेशनल क्रिकेट एकेडमी के हेड वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को ही पता है। इतना ही नहीं बुमराह से बात करने की इजाजत भी सिर्फ वीवीएस लक्ष्मण को ही है। 

वीवीएस लक्ष्मण को पता है बुमराह के बारे में 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, “बीसीसीआई (BCCI) में बहुत से लोग बुमराह की चोट के बारे में नहीं जानते हैं। उनसे और फिजियो से बात करने के लिए केवल वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को नियुक्त किया गया है। यहां तक कि चयन समिति को भी बताया गया है कि उन्हें बुमराह की वास्तविक चोट और उनके रिहैब विवरण के बारे में उचित समय पर सूचित किया जाएगा।”

रिपोर्ट के मुताबिक, “बुमराह अभी नाजुक स्थिति में है। साथ ही पिछली बार बुमराह की वापसी जल्दबाजी में की थी। चूंकि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुए थे, इसलिए वापसी पर गेंदबाजी करते समय उन्हें असुविधा हुई। इस बार, हम अधिक सतर्क हैं क्योंकि एक गलत कॉल का परिणाम करियर के लिए खतरनाक साबित  हो सकता है।”

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पिछले कई महीनो से चोटिल है। वह पिछले साल एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भी खेल नहीं पाए थे। वहीं, हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है। अब सर्जरी के कारण वह अगले छह महीने तक मैदान में वापसी नहीं कर पाएंगे। जिस वजह से आईपीएल में भी वह नज़र नहीं आने वाले हैं। साथ ही उनका इस साल के एशिया कप में खेलना भी मुश्किल लग रहा है।