lahore qalandars Haris Rauf reached Wagah border with PSL 2023 trophy, fans fiercely put class on social media

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2023) का 8वां सीजन लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने जीत लिया है। शाहीन शाह अफरीदी की कप्तानी में इस टीम ने पीएसएल (PSL 2023) के फाइनल मैच में मुल्तान सुल्तांस को हराकर यह रोमांचक मुकाबला आखिरी बॉल पर एक रन से जीत लिया। बता दें कि, लाहौर कलंदर्स ने लगातार दूसरी बार यह ख़िताब अपने नामा किया है। खास बात यह है कि, पीएसएल में पहली बार किसी टीम ने लगातार दो बार यह ख़िताब अपने नाम किया है। 

PSL की ट्रॉफी लेकर वाघा बॉर्डर पहुंचे हारिस रऊफ 

पीएसएल (PSL 2023) जीतने के बाद लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) और टीम के मालिक वाघा बॉर्डर (Wagah Border) पहुंचे। इस दौरान हारिस पीएसएल ट्रॉफी लेकर पहुंचे थे। वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम भी इस खिलाड़ी के साथ शामिल हुए। इसके बाद खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारतीय फैंस कर रहे जमकर ट्रोल

हालांकि, हारिस रऊफ (Haris Rauf) का ऐसे ट्रॉफी लेकर बॉर्डर पहुंचना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया। भारतीय फैंस ने हारिस रऊफ को काफी ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर लगातार भारतीय फैंस पाक खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- ‘ट्रॉफी के बदले आटा मांगने आया था।’

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ट्रॉफी में ज्यादा आटा नहीं आएगा बोरी लेकर आओ।’ भारतीय फैंस के अलावा कुछ पाकिस्तान के लोगों को भी  हारिस रऊफ का बॉर्डर पर जाना कुछ खास अच्छा नहीं लगा। एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा- ‘कौन सा इंडिया से जीते हैं। कभी कभी दिमाग से भी सोच लिया करो।’

आखिरी गेंद पर बदला मैच

मैच की बात करें तो, 18 मार्च को पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेला गया। यह फाइनल मुकाबला लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेला गया था। लाहौर ने पहले बैटिंग करते हुए मुल्तान को 200 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे हासिल करने से मुल्तान के खिलाड़ी 1 रन से चूक गए।