captain hardik-pandya-says-no-ball-is-crime-in-any-format-after-arshdeep-singh-performance

    Loading

    पुणे: भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए लगातर तीन नो बॉल डाली। जिस वजह से कई लोग अब उनके फॉर्म पर सवाल उठा रहे है। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka 2nd T20 Match) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने जीता। तो वहीं, दूसरा मैच श्रीलंका ने जीतकर इस सीरीज में 1-1 से बढ़त बना ली है। 

    दूसरे टी20 मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की गेंदबाजी को देखकर सब हैरान रह गए। उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया। लेकिन, अपने दूसरे ही ओवर में लगातार तीन नो बॉल डाल दी। जिस वजह से भारत को हार का सामना करना पड़ा। भारत यह मैच 16 रनों से हार गया। वहीं, मैच के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने इस हार का ठीकरा अर्शदीप सिंह पर फोड़ दिया। अर्शदीप ने दूसरे ओवर में लगातार तीन नो-बॉल फेंकी, जिसमें मेंडिस ने 19 रन जुटाए।

    हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा, ‘बैटिंग और बोलिंग दोनों डिपार्टमेंट में हमारे लिए पावरप्ले घातक रहा। हमने कुछ बुनियादी गलतियां की, जो इस लेवल पर नहीं होनी चाहिए। सब जानते हैं वो क्या हैं। इस हार से हमारे लिए सीख यह है कि हमें उस पर फोकस करना चाहिए जिसे हम कंट्रोल कर सकते हैं। आपके लिए एक गुड-डे, एक बैड-डे हो सकता है, लेकिन आप बेसिक गलतियां नहीं कर सकते। ये अर्शदीप के लिए मुश्किल समय है। यह उसे दोष देने या उस पर सख्त होने के बारे में नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि किसी भी फॉर्मेट में नो-बॉल क्राइम है।’

    मैच की बात करें तो, भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए। जिसके जवाब में भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं। भारत की तरफ से अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव और शिवम मावी अच्छे रन बना पाए।