after-moeen-ali-deepak-chahar-is-not-available-opener-in-ipl-deepak-chahar-will-remain-in-nca
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2022) का यह सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए बेहद ख़राब जा रहा है। अपने लगातार शुरूआती 4 मुकाबले हार चुकी चेन्नई (CSK) को अब एक और बड़ा झटका लग सकता है। चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जहां वह इस साल शायद आईपीएल से दूर ही रहेंगे, यानी उनकी मुश्किलें और भी ज़्यादा बढ़ गई है। मौजूदा समय में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में वापसी की तैयारियों में जुटे दीपक चाहर अब पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपक चाहर (Deepak Chahar Injury) को पीठ पर चोट लग गई है। 

    हालांकि, बोर्ड की तरफ से फ़िलहाल दीपक चाहर के इस चोट की गंभीरता के बार में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन, हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद पीठ में चोट दीपक की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है।

    दीपक की गैरमौजूदगी की वजह से चेन्नई को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि, दीपक CSK के प्रमुख गेंदबाज हैं, साथ ही उनकी बल्लेबाजी भी काफी शानदार है. ऐसे में अगर दीपक चाहर आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो जाएंगे, तो चेन्नई के लिए बड़ी चिंता का विषय बन जाएगा। 

    बता दें कि, आईपीएल मेगा नीलामी में दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में खरीदा था. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा दीपक चाहर की फिटनेस पर भारतीय टीम मैनेजमेंट की भी करीबी नजर है. क्योंकि, अक्टूबर में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप से पहले दीपक चाहर अगर पूरी तरह फिट नहीं हो पाते हैं तो यह भारतीय टीम के लिए भी दिक्कत पैदा कर सकती है।