India vs Sri Lanka

    Loading

    -विनय कुमार

    श्रीलंका की टीम भारत के दौरे पर आ रही है। वनडे और T20I Series की द्विपक्षीय सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को खेला जाएगा। 3 मैचों की T20I Series का यह पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (SRL vs IND T20I Series, 2023 Wankhede Stadium) में होगा। खेला जाएगा। कोरोना के भयंकर संक्रमण के खतरों के मद्देनजर मुंबई में बचाव के लिए नई गाइडलाइन्स जारी की गई हैं हुई है। विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए तो RT PCR टेस्ट अनिवार्य कर दिया गया है।

    मुंबई में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट को लेकर एहतियातन गाइडलाइन्स जारी की गई है। BMC ने कहा है कि लोग भीड़भाड़ वाली जगहों में मास्क ज़रूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। साबुन से बार-बार हाथ धोएं और साफ़-सफाई का ख़्याल रखें। कोरोना के लक्षण हैं, तो घर से बाहर नहीं निकलें, आवश्यक मेडिकल टेस्ट कराएं।

    Sri Lanka vs India T20I Series, 2023 के मुंबई में खेले जाने वाले पहले मैच की टिकट की बिक्री शुरू चुकी है। स्टेडियम में जाकर मैच देखने वाले खेलप्रेमियों और खिलाड़ियों के लिए भी कुछ नियम लागू किए जा सकते हैं।

    Corona Virus के नए वैरिएंट को लेकर सरकार हुई सतर्क

    कोरोना वायरस के नए वैरिएंट (Covid BF.7 Variant) को लेकर भारत सरकार अलर्ट मोड पर है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मंडाविया ने कहा है कि चीन, जापान, साउथ कोरिया, हांगकांग और थाईलैंड से आने वाले यात्रियों के लिए RT PCR टेस्ट अनिवार्य कर दी गई है। यदि, कोई व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया, तो उन्हें जरूरी क्वारंटाइन किया जाएगा। इसके अलावा अन्य  देशों से भारत आने वाले यात्रियों की भी Random Covid Testing की जाएगी।