Nitish Rana

Loading

नई दिल्ली: क्रिकेटर नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी का दो युवकों द्वारा पीछा करने का मामला सामने आया है। इन दिनों IPL खेलने में व्यस्त KKR के कप्तान  नीतीश राणा की पत्नी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली से उनके लिए खबर अच्छी नहीं है, जिसके मुताबिक उनकी पत्नी सांची मारवाह (Sanchi Marwah) का डर से सामना हुआ है। उन पर खौफ मंडराती दिखी है। सांची मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) में हाल ही में खुद के साथ घटी घटना के बारे में बताया है। साथ में ये भी बताया कि जब उन्होंने दिल्ली पुलिस से उस घटना की शिकायत की तो उनकी ओर से क्या सुनने को मिला?

बता दें कि KKR टीम के कप्तान की पत्नी सांची मारवाह के साथ घटना तब घटी, जब वो अपने घर के रास्ते में थी। जानकारी के अनुसार घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की है, जहां दो अंजान लड़के उनकी कार का पीछा करने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने उनकी कार को टक्कर भी मारी। जिसके बाद वह पूरी तरह से डर गईं।  

सांची मारवाह ने जब अपने साथ घटी घटना की शिकायत दिल्ली पुलिस से की, तो उन्होंने इसे ये कहते हुए भूल जाने को कहा कि वो सही सलामत घर पहुंच चुकी हैं। साथ ही ये पुलिस ने यह नसीहत भी दे डाली कि अगली बार गाड़ी का नंबर नोट कर लें।