David Warner Helicopter Entry in Big Bash League
डेविड वॉर्नर (PIC Credit: BBL X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेट डेविड वार्नर (David Warner) ने शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर हेलिकॉप्टर (Warner Entry By Helicopter) से मैदान पर एंट्री ली। वह बिग बैश लीग (Big Bash League) में सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए सीधे हेलीकॉप्टर से मैदान पर आए। वह हंटर वैली में अपने भाई की शादी में गए थे, जहां से वह सीधे मैदान पर पहुंचे। 

हाल ही में टेस्ट और वनडे से विदाई लेने के बाद डेविड वॉर्नर अब बिग बैश लीग में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका हेलिकॉप्टर आउटफील्ड पर उसी जगह पर उतरा, जहां उनके विदाई टेस्ट के दौरान “थैंक्स डेव” का लोगो लगा हुआ था। वार्नर का यह फ़िल्मी अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वार्नर का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।  

वहीं डेविड वार्नर ने चैनल 7 से कहा, “मैंने यहां पहुंचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है और उम्मीद है कि बोर्ड पर कुछ रन बनाऊंगा। अगर मैं कोई रन नहीं बना पाता तो शायद मैं कुछ हद तक मूर्ख जैसा लग सकता हूं, लेकिन यह न केवल बीबीएल बल्कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में मेरा योगदान है।”

जानकारी के लिए बता दें, पिछले सीज़न से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अंतरराष्ट्रीय सितारों को टूर्नामेंट में वापस लाने के लिए एक बड़ा प्रयास किया था। जिसके बाद वार्नर ने थंडर के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उन्होंने अगले सीज़न में वापसी की इच्छा भी जताई थी। डेविड वॉर्नर इस सीजन सिडनी में थंडर के लिए तीन मैच खेलेंगे। इसके बाद वार्नर संयुक्त अरब अमीरात में आईएलटी20 में नज़र आएंगे।