Dream was to receive India cap from either MS Dhoni or Virat Kohli Deepak Hooda

हुड्डा का हमेशा से सपना भारत के लिये खेलना और एम एस धोनी (MS Dhoni) या कोहली (Virat Kohli) से पदार्पण कैप पाना था।

    Loading

    अहमदाबाद, हरफनमौला दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने कहा कि वेस्टइंडीज (India vs West Indies 2nd ODI Match) के खिलाफ पहले वनडे के दौरान भारत की कैप विराट कोहली (Virat Kohli) से हासिल करने से उनका बचपन का सपना सच हो गया। हुड्डा का हमेशा से सपना भारत के लिये खेलना और एम एस धोनी (MS Dhoni) या कोहली (Virat Kohli) से पदार्पण कैप पाना था।

    उन्होंने वेस्टइंडीज पर दूसरे वनडे में 44 रन से जीत के बाद ‘बीसीसीआई टीवी’ पर सूर्यकुमार यादव से बात करते हुए कहा ,‘‘ पहले वनडे में मैने भारत के लिये पदार्पण किया। यह अद्भुत अहसास था। इस टीम का हिस्सा होना बहुत बड़ा सम्मान है।”

    उन्होंने कहा ,‘‘ पहले भी जब मैं टीम में आया तो विराट भाई नहीं थे। मैने बड़े होते हुए उन्हें एक लीजैंड बनते देखा। माही भाई पहले ही एक लीजैंड थे। मेरा बचपन का सपना इन दोनों में से किसी से भारत की कैप पाना था। कोहली से कैप लेकर बहुत अच्छा लगा।” हुड्डा को 2017 में भारत की टी20 टीम में चुना गया था लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला।

    यह पूछने पर कि राष्ट्रीय टीम में जगह पाने के लिये उनकी प्रेरणा क्या रही, उन्होंने कहा ,‘‘ मैने लक्ष्य से भटके बिना प्रक्रिया पर फोकस किया। अच्छी चीजों में समय लगता है लेकिन आपको तैयार रहना होता है।” उन्होंने कहा कि वह कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा और कोहली से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं।

    उन्होंने कहा ,‘‘द्रविड़ , रोहित और कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम में रहने का अहसास ही अलग है। उनसे सीखने के लिये बहुत कुछ है । मैं वही कोशिश कर रहा हूं।” (एजेंसी)