england team announced playing 11 for fourth test ind vs eng 4th test ranchi
बेन स्टोक्स और मार्क वुड (PIC Credit: Social media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच (IND vs ENG 4th Test) रांची (Ranchi) में खेला जाना है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम जीत दर्ज कर सीरीज को बराबर करने की पूरी कोशिश करेगी। चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 (England Team Playing 11) का ऐलान कर दिया है। जहां टीम ने दो बदलाव किए हैं। 

रांची टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग 11 की घोषणा कर दी है। जहां इंग्लैंड ने एक बार फिर मार्क वुड को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जबकि रेहान अहमद को भी चौथे टेस्ट में खेलना का मौका नहीं दिया है। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह ओली रॉबिन्सन और शोएब बशीर को टीम में शामिल किया गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैच खेले जा चुके हैं। जहां पहला मैच इंग्लैंड ने जीत लिया था। जबकि दूसरा और तीसरा मुकाबला टीम इंडिया ने जीत कर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। भारत इस समय 2-1 से इस सीरीज में आगे चल रहा है। ऐसे में अब टीम इंडिया की कोशिश करेगी कि रांची टेस्ट में जीत दर्ज कर सीरीज कब्जे में कर सके। 

बताते चलें कि टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रांची टेस्ट में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। उन्हें टीम मैनेजमेंट ने इस टेस्ट से आराम दिया है। उनकी जगह टीम का हिस्सा कौन बनेगा फ़िलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि युवा तेज़ गेंदबाज आकाश दीप के टेस्ट डेब्यू करने की खबर मीडिया में चल रही है।