पूर्व क्रिकेटर का दावा, ‘टी20 वर्ल्ड कप में रवींद्र जडेजा को टीम में जगह बनाने में आएगी मुश्किलें’

    Loading

    नई दिल्ली: जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप का समय नज़दीक आ रहा है, वैसे-वैसे फैंस की टेंशन बढ़ रही है कि इस बार भारतीय टीम में किस प्लेयर को जगह मिलेगी और किसे नहीं। वहीं, अब वर्ल्ड कप को लेकर कई दिग्गज पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स भी अपनी राय रखना शुरू कर चुके हैं। इसी बीच संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को लेकर बड़ी बात कही है। 

    दरअसल, संजय मांजरेकर के हिसाब से रवींद्र जडेजा इस बार टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जगह नहीं बना पाएंगे। जय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वह टीम इंडिया के लिए नंबर 6 या 7 पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने जिस तरह से टी-20 इंटरनेशनल में अपना दम दिखाया है वह शानदार है। 

    पूर्व क्रिकेटर बोले कि, ऐसे में रवींद्र जडेजा जैसे ऑलराउंडर के लिए टीम में जगह पाना मुश्किल होगा। जबकि अक्षर पटेल इस रेस में आगे निकल सकते हैं। वहीं, अब हार्दिक पंड्या की वापसी हो सकती है। साथ ही दिनेश कार्तिक और मिडिल ऑर्डर में ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा रह सकते हैं। लेकिन, रवींद्र जडेजा की बात करें तो वह इतनी आसानी से इस जगह को नहीं छोड़ेंगे। 

    ज्ञात हो कि, रवींद्र जडेजा पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं। उनका इस साल का आईपीएल इतना ख़ास नहीं था। उन्होंने इस बार आईपीएल में बतौर सीएसके की कप्तानी संभालते हुए शुरुआत की थी। लेकिन, उनका प्रदर्शन औसत था, बल्लेबाज-बॉलर के रूप में भी वह कुछ अच्छा नहीं कर पाए थे। जिसके बाद चोट की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। हालांकि, इस समय वह इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं।