पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था बाइक पर सवार

    Loading

    ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। वॉर्न का बाइक एक्सीडेंट (Shane Warne Bike Accident) हो गया है, वह अपने बेटे जैकसन के साथ बाइक पर जा रहे थे, तभी वह रोड एक्सीडेंट (Road Accident) का शिकार हो गए हैं। शेन वॉर्न ने बताया कि उन्हें काफी चोट लगी है, जिसकी वजह से उन्हें काफी दर्द भी है। बता दें कि हादसा होने के बाद वह बाइक के साथ वह करीब 15 मीटर तक घिसटते चले गए थे। जिसकी वजह से उन्हें काफी खरोचें आई हैं। 

    हालांकि, 52 साल के शेन वॉर्न को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन उन्हें काफी दर्द महसूस हुआ था। जिसके बाद वह तुरंत हॉस्पिटल गए थे। जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की, रिपोर्ट्स में वॉर्न का किसी भी तरह का फ्रैक्चर नहीं निकला है।

    वहीं माना जा रहा है कि शेन वॉर्न जल्द ही एशेज सीरीज में कॉमेंट्री करते हुए नज़र आएंगे। उनके फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ भी मांग रहे हैं। ज्ञात हो कि, एशेज सीरीज की शुरुआत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में होनी है। 

    Shane Warne का करियर  

    शेन वॉर्न दुनिया के शानदार स्पिनर्स में से एक रहे हैं। जिन्होंने 145 टेस्ट में 708 विकेट अपने नाम किए हैं। वह टेस्ट क्रिकेट में ज़्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उनसे आगे केवल श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन हैं, जिनके नाम 800 विकेट है। वहीं वॉर्न ने 194 वनडे मैच खेले हैं जहां उन्होंने 293 विकेट लिए हैं। शेन वॉर्न ने साल 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।