Gautam Gambhir And S Sreesanth Fight Legend League
गौतम गंभीर और एस श्रीसंत

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मैदान पर खिलाड़ियों से भिड़ने के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर प्लेयर्स के साथ झगड़ते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। फिर चाहें वह मैदान पर मैच खेल रहे हों या स्पोर्ट स्टाफ का हिस्सा हों गौतम अक्सर लड़ाई करते हुए दिखाई देते हैं। इस बार वह लीजेंड्स लीग (Legend League) में भारत (Team India) के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसांत (S. Sreesanth) से भिड़ गए। 

गौतम गंभीर और श्रीसांत की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस टूर्नामेंट में गंभीर इंडिया कैपिटल्स की कमान संभाल रहे हैं, जबकि एस श्रीसांत गुजरात जायंट्स का हिस्सा हैं। दोनों के बीच हुई भिड़ंत के वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के दौरान गंभीर और श्रीसांत बात करते-करते एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। जहां दोनों में कुछ बहस होती है, उतने में फिर अंपायर्स बीच-बचाव के लिए आ जाते हैं और दोनों को अलग कर देते हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंपायर्स के बीच में आने के बाद श्रीसंत और गंभीर एक दूसरे से कुछ कहते हैं। फिर श्रीसांत की टीम के खिलाड़ी उन्हें गंभीर से दूर लेकर जाते हैं, जिसके बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से दूर होते हैं। हालांकि इस झगड़े के बाद खुद श्रीसंत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहते हैं कि गौतम ने उन्हें मैदान पर कुछ ऐसे शब्द कहे थे, जिसकी वजह से यह सब बवाल हुआ है।  

श्रीसंत द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने गंभीर को ‘मिस्टर फाइटर’ के नाम से पुकारा है। उन्होंने घटना का ज्रिक करते हुए कहा, “मिस्टर फाइटर के साथ क्या हुआ, उसके बारे में कुछ क्लियर करना चाहता हूं, जो हमेशा अपने साथियों के साथ लड़ते रहते हैं। वो अपने सीनियर प्लेयर्स की भी इज्जत नहीं करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वो आए और उन्होंने मुझे कुछ खराब बोला, जो मिस्टर गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था। मिस्टर गौती ने जो भी किया वह सबको बाद में पता चल ही जाएगा। उन्होंने जो शब्द इस्तेमाल किए और क्रिकेट फील्ड पर जो शब्द कहे वह एक्सेप्ट करने लायक नहीं था। मैंने उन्हें कुछ भी गलत शब्द नहीं कहा है।” 

इतना ही नहीं श्रीसंत अपने शेयर किए गए वीडियो में विराट को लेकर कहा, “जब ब्रॉडकास्टर्स गौतम से विराट के बारे मे पूछते हैं, वो कभी उसके बारे में नहीं बोलते हैं बल्कि वो किसी और चीज़ के बारे में बात करते हैं।” श्रीसांत के बयान का वीडियो…

इस वीडियो के बाद श्रीसंत ने एक और वीडियो शेयर किया है। जहां वह कहते हैं कि ‘मैं लाइव आया हूं ताकि मैं यह क्लियर बता सकू। एक-एक चैनल को बताने से अच्छा है कि मैं एक बार में ही सबको बता दूँ कि गौतम गंभीर ने मुझे मैदान पर क्या कहा था। गौतम के पास पीआर कंपनी है, उनके पास बहुत पैसा है। ऐसे में वह क्या कहते हैं। लेकिन मैं नार्मल इंसान हूं, मैंने अकेले लड़ाई लड़ी है, मेरी फॅमिली और आप सबके सपोर्ट के साथ। मैं यह बताने आया हूं कि वह लगातार लाइव टेलीविज़न और क्रीज पर मुझे फ़िक्सर कह रहे थे। 

वीडियो में श्रीसंत आगे कहते हैं, ‘मैंने गौतम को एक भी बुरे शब्द नहीं कहे। वह मुझे लगातार फ़िक्सर कहते रहते और मैं उनसे सिर्फ ये कह रहा था कि आप क्या कह रहे हैं? और मैं व्यंग्यात्मक तरीके से केवाल हंसते रहा था। लेकिन वह लगातार मुझे फ़िक्सर कहते जा रहे हैं और बुरे शब्द मुझ पर इस्तेमाल कर रहे थे। इतना ही नहीं जब अंपायरर्स झगड़े को कण्ट्रोल कर रहे थे, तब भी वह ऐसे ही शब्द इस्तेमाल कर रहे थे।’