hardik-pandya-act-to-allu-arjun-starrer-pushpa-srivalli-song-with-his-old-age-nani-watch-video

हार्दिक और उनकी नानी के इस वीडियो पर अल्लू अर्जुन का भी कमेंट आया है।

    Loading

    मुंबई, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का जादू सब के सिर चढ़ गया है। आम जनता से लेकर क्रिकेटर्स तक सब पर ‘पुष्पा’ का फीवर छाया हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर, भारतीय क्रिकेट टीम के ‘गब्बर’ शिखर धवन के बाद अब हार्दिक पांड्या ने भी अल्लू अर्जुन के गाने ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) का हुकअप स्टेप किया है।

    हाल ही में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक अपनी नानी के साथ  पुष्पा के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। हार्दिक के साथ उनकी नानी भी ‘श्रीवल्ली’ गाने का हुकअप स्टेप कर रही है। वहीं, इस वीडियो में हार्दिक और उनकी नानी ने ‘पुष्पराज’ की स्टाइल में ‘Thaggedhe Le’ का भी एक्टिंग की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

    खास बात यह है कि, हार्दिक और उनकी नानी के इस वीडियो पर अल्लू अर्जुन का भी कमेंट आया है। उन्होंने इसे ‘बहुत क्यूट कहा है और लिखा इसके लिए मेरा ढेर सारा प्यार और सम्मान।’ 

    सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को अपने फेवरेट क्रिकेटर का यह नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हार्दिक के इस वीडियो पर उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा, वाइफ नताशा, बड़े भाई क्रुणाल पांड्या, भारतीय टीम के क्रिकेटर ईशान किशन, मुंबई इंडियन्स के मुहसिन खान जैसे कई लोगों ने रिएक्शन दिया है।