PIC Credit: X
PIC Credit: X

Loading

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) आज गुरुवार को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के अपना चौथा मुकाबला बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां तेमा को काफी अच्छी शुरुआत मिली। लेकिन, इस मुकाबले में भारत की टेंशन बढ़ा दी है। पुणे में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Injured) चोटिल हो गए हैं। 

हार्दिक पंड्या को चोटिल होना भारत के लिए बहुत बड़ा झटका है। पंड्या गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए हैं। जिसके बाद वह लंगड़ाते हुए मैदान के बाहर गए। यह तब हुआ जब बांग्लादेश की पारी का 9वां ओवर हार्दिक पंड्या डालने आए। उनकी तीसरी गेंद पर लिटन दास ने स्ट्रेट ड्राइव खेला जिसे रोकने के लिए पंड्या ने अपना पैर बढ़ाया, लेकिन इस दौरान उनका एंकल मुड़ गया। जिसके बाद फिजियो मैदान पर आए। हालांकि पंड्या गेंदबाजी के लिए तैयार हुए, लेकिन वे ठीक से दौड़ नहीं पा रहे थे। इसी वजह से उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा। 

जानकरी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी पंड्या बैक की चोट की वजह से काफी लंबे समय तक टीम से बाहर रहे थे, इस चोट की वजह से उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ी थी। वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते वे अभी भी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। वहीं हार्दिक पंड्या का ओवर पूरा करने के लिए विराट कोहली के हाथों में गेंद सौंपी गई। जिसे देखकर स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक खुश हो गए। हालांकि, अब देखना ये होगा कि हार्दिक पंड्या दोबारा मैदान पर वापस आते हैं या नहीं।   

ज्ञात हो कि, हार्दिक पंड्या ने ओवर की 3 ही गेंद फेंकी 8 रन देकर मैदान के बाहर चले गए। जबकि उनकी जगह गेंदबाजी करने आए विराट कोहली ने 3 गेंद पर सिर्फ 2 ही रन दिए। इस मैच से पहले तक कोहली ने वनडे में 641 गेंद डाली थी और 4 विकेट अपने नाम किए हैं।