आज भिड़ेंगे भारत और अफगानिस्तान, यहां देखें मैच का लाइव स्ट्रीमिंग

    Loading

    नई दिल्ली: लगातार दो हार के बाद आज भारत अफगानिस्तान के खिलाफ अपना तीसरा मैच खेलेगा। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) से भारत लगभग बाहर हो चुकी है। लेकिन, फिर भी थोड़ी उम्मीद के साथ आज भारत अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ जीत दर्ज कर खाता खोल सकता है। बता दें कि भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ हारी थी, जबकि दूसरा मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हारी थी। जिसके बाद अब इंडिया के लिए सेमीफाइनल (T20 World Cup Semifinal) की राह काफी मुश्किल है। ऐसे में अगर आज का मैच भी भारत हार जाती है तो भारत टी20 वर्ल्ड कप से पूरी तरह बाहर हो जाएगी। 

    भारत के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना भी आसान नहीं होगा। क्योंकि इस टीम में मोहम्मद नबी और राशिद खान जैसे शानदार प्लेयर हैं, जो मैच को कभी भी पलट सकते हैं। इस मैच में सबकी नज़र विराट कोहली पर रहेगी,क्या इस बार कप्तान सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मौका देते हैं या एक बार फिर वरुण चक्रवर्ती पर ही भरोसा करते हैं। भारत और अफगानिस्तान के बीच यह मैच अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

    कैसे देखें भारत बनाम अफगानिस्तान का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

    भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले को दर्शक ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए आपको इस लिंक https://www.hotstar.com/in पर क्लिक करना होगा।

    लाइव स्कोर के लिए 

    वहीं मैच का लाइव स्कोर आप हमारे वेबसाइट https://www.enavabharat.com/ के इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।