ind-vs-eng-2nd odi match jos-buttler-backs-virat-kohli-says-why-would-you-question-that

    Loading

    लंदन: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म को लेकर हर कोई उन पर सवाल उठा रहा है। क्रिकेट जगत के कई दिग्गज विराट की आलोचना कर रहे हैं। वहीं, विराट फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं। भारत और इंग्लैंड (India vs England ODI Series) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दो मैच हो गए हैं। इंग्लैंड ने दूसरा वनडे जीतकर 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। 

    लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में कोहली (Virat Kohli) सिर्फ 16 रन ही बना सके। वहीं, इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 247 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे भारतीय टीम पूरा नहीं कर पाई और 146 रन पर ऑल आउट हो गई।

    मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने विराट कोहली को लेकर अपनी राय व्यक्त की। बटलर ने कहा कि, विराट कोहली के प्रदर्शन पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। उन्होंने कई सालों तक अच्छा प्रदर्शन किया है। 

    जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा, “मुझे लगता है कि हममें से कई लोगों के लिए यह सोचना चाहिए कि वह (कोहली) इंसान है और वह भी कम स्कोर पर आउट हो सकता है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहा है। वह सालों से अच्छा प्रदर्शन करते आ रहा है। कभी-कभी सभी खिलाड़ियों के साथ ऐसा होता है।”

    बटलर (Jos Buttler) ने आगे कहा कि, “लेकिन निश्चित रूप से एक विपक्षी कप्तान के रूप में आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस क्लास का खिलाड़ी हैं। इसलिए आप उम्मीद करते हैं कि वह आपके खिलाफ रन नहीं बनाए। अविश्वसनीय रूप से विराट का रिकॉर्ड खुद बोलता है। उसने भारत के लिए जो मैच जीते हैं, आप उस पर सवाल क्यों उठाएंगे।”