ind-vs-eng-3rd-match team-india-champagne-celebration-with-rohit-sharma-rishabh-pant-virat-kohli-for-win-odi-series

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England ODI Series) के बीच बीते रविवार को 3 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच खेला गया। यह मैच भारत ने जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। मैच जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) का ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

    हर कोई सीरीज जीतने के जश्न में डूबने लगे। इसी दौरान सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शैम्पेन से नहलाया गया है। मैच जीतने के बाद सीरीज की ट्रॉफी उठाने के बारी आई, तब जश्न में डूबे भारतीय खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा को शैम्पेन से नहला दिया। वहीं, ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या भी जमकर मस्ती करते हुए नज़र आए। 

    पंत और पंड्या दोनों ने कप्तान रोहित पर जमकर शैम्पेन उड़ाई। इसके अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) जमकर शैम्पेन उड़ाने लगे। इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, शैम्पेन उड़ाने की शुरुआत शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव ने की थी।

    मैच को बात करें तो, रविवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड पहले बैटिंग करते हुए 45.5 ओवर में सिर्फ 259 बनाए। जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 42.1 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।  भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत ने 113 बॉल पर 125 रनों की शतकीय पारी खेली। जबकि हार्दिक पंड्या ने 55 बॉल पर 71 रन जड़ दिए।